Pushpa 2 Teaser: आ गया पुष्पा, शेर ने भी लिया एक कदम पीछे, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा’ को रिलीज हुए डेढ़ साल से ज्यादा हो गया है। इस फिल्म ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही लोग फिल्म के पार्ट 2 की मांग करने लगे। लंबे समय से फैन्स की निगाहें इसके पार्ट 2 पर टिकी हुई थीं। अब मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

Pushpa 2 Teaser
Pushpa 2 Teaser

लंबे समय से इस टीजर को जारी कर फिल्म निर्माताओं ने उन प्रशंसकों को बड़ी राहत दी है जो फिल्म के अगले भाग का इंतजार कर रहे थे। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले रिलीज होने वाली इस फिल्म का टीजर फैंस के लिए किसी खुशी से कम नहीं है। हाल ही में, “पुष्पा कहाँ है?” एक शीर्षक वीडियो ने पूरे भारत में ‘पुष्पा द रूल’ फिल्म अनुक्रम की झलक दी। वहीं मेकर्स ने ‘पुष्पा 2‘ यानी ‘पुष्पा द रूल’ का दमदार टीजर भी रिलीज किया। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीजर को लेकर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Pushpa 2 Teaser: ‘Pushpa 2’ भी काफी हिट होगी

दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुई ‘पुष्पा’ ने पूरे दक्षिण भारत के साथ-साथ हिंदी हार्टलैंड में भी दर्शकों को हिलाकर रख दिया। हिंदी दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब प्यार दिया  था। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे शख्स के रोल में नजर आए थे जो किसी के सामने झुकता नहीं है, किसी से नहीं डरता है। चंदन की तस्करी और इसके साथ वह धीरे-धीरे एक गरीब आदमी से सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंच जाता है। फिल्म ‘पुष्पा’ के अंत में यह सुझाव दिया गया था कि इस फिल्म का दूसरा भाग भी धमाकेदार होगा। दूसरे भाग में पुष्पा के शासन का इतिहास दिखाया जाएगा। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी समय से क्रेज बना हुआ है।

अल्लू अर्जुन के बर्थे पर फैंस को मिला तोहफा

8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं। इसलिए उनके जन्मदिन से एक दिन पहले शुक्रवार को फिल्म का टीजर फैंस के लिए रिलीज किया गया। सामने आए इस वीडियो ने लोगों का जुनून पहले से भी ज्यादा बढ़ा दिया है। अब लोगों की निगाहें इस फिल्म की रिलीज डेट पर टिकी हैं।

Leave a Comment