लेक्चरर के 295 रिक्त पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Sarkari Naukri 2023: यूनिवर्सिटी ऑफ कश्मीर (Kashmir University) ने लेक्चरर के पद पर Sarkari Naukri निकाली है। उम्मीदवार इन पदों पर अपनी योग्यता के अनुसार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 फरवरी 2023 है।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जारी भर्ती नोटिफिकेशन की जांच कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया आदि की जानकारी यहां दी जा रही है।

Kashmir University Recruitment 2023 लेक्चरर के 295 रिक्त पदों पर भर्ती

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 295 रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया 2 फरवरी 2023 से शुरू हो गय है। उम्मीदवार निर्धारित अंतिम तिथि तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को जारी नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ना चाहिए।

योग्यता और आयु सीमा क्या होनी चाहिए?

आवेदक के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होनी चाहिए तथा उम्मीदवार को 55% अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार को राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण करनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

इन सभी पदों के लिए आवेदकों का चयन अनुबंध के तहत इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Kashmir University Recruitment 2023 के लिए आवेदन कैसे करें?

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट kashmiruniversity.net पर जाएं।

होम पेज पर दिए गए नौकरी/भर्ती विज्ञापन , और कॉल लेटर लिंक पर जाएं।

अभी अप्लाई करने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

शैक्षिक योग्यता आदि जैसे दस्तावेज अपलोड करें।

अभी सबमिट करें और अंत में एक प्रिंटआउट लें।

ऑफिसियल नोटिफिकेशन  Click Here
Ulka News Education & Career Click Here

Leave a Comment

WhatsApp Group Button