Amoled Display Smartwatch: भारत में AMOLED डिस्प्ले वाली Best 4 बजट स्मार्टवॉच

Amoled Display Smartwatch: अमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच काफी प्रचलित हो रही है, और यदि आपको यह लगता है कि इसकी कीमत आपके बजट में नहीं होगी, तो आज हम आपके लिए कुछ पॉकेट-फ्रेंडली विकल्प लाए हैं।

AMOLED डिस्प्ले से लैस, इतनी सस्ती Smartwatch जो पूरे मार्केट में आपको नहीं मिलेगी, आपको डिज़ाइन को देखते ही बुक कर लें।

Best Amoled Display Smartwatch

कॉलिंग स्मार्टवॉच: आजकल, AMOLED Display Smartwatch की मांग काफी बढ़ गई है वास्तव में, इस विशेष डिस्प्ले के साथ आने वाली सभी स्मार्टवॉचेस की कीमत आम लोगों के बजट से बाहर जाती है लेकिन अगर आप अपने बजट में Amoled Display Smartwatch खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ प्रमुख विकल्प पेश कर रहे हैं जो आपको पसंद आ सकते हैं।

boAt Xtend Plus

अमेज़न पर boAt Xtend Plus की मौजूद कीमत वर्तमान में ₹1,999 है इसमें 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, डिस्प्ले पर हमेशा ऑन फीचर, और SPO2 मॉनिटरिंग जैसे विभिन्न स्वास्थ्य ट्रैकिंग विशेषताएं हैं इस वॉच की ब्राइटनेस 700 निट्स है और सामान्य उपयोग पर यह सात दिनों तक चालता है।

boAt Xtend Plus स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले, कॉइन्स, एडवांस्ड BT कॉलिंग, 100+ स्पोर्ट्स मोड, डिस्प्ले पर हमेशा ऑन फीचर, HR और SP02 मॉनिटरिंग, और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

Fire-Boltt Visionary

Fire-Boltt Visionary पर आगे बढ़ते हुए, यह ₹2,799 में उपलब्ध है और इसमें समान 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले, 100+ स्पोर्ट्स मोड, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और स्ट्रेस ट्रैकिंग के साथ SPO2 मॉनिटरिंग है यह घड़ी सामान्य उपयोग के तहत पांच दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, IP68 जल-प्रतिरोधी है, और AI वॉयस सहायता का समर्थन करती है।

Fire-Boltt Visionary 1.78″ AMOLED ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में 368×448 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, रोटेटिंग क्राउन और 60Hz रिफ्रेश रेट है यह TWS कनेक्टिविटी और वॉयस सहायता भी प्रदान करता है।

NoiseFit Halo

NoiseFit Halo में रुचि रखने वालों के लिए, अमेज़ॅन पर इसकी कीमत ₹2,999 है और इसमें एसपीओ2 मॉनिटरिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसी स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ 1.43-इंच AMOLED राउंड डिस्प्ले है यह घड़ी नियमित उपयोग पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

NoiseFit Halo 1.43″ AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ गोल डायल स्मार्टवॉच, प्रीमियम मेटालिक बिल्ड, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, स्मार्ट जेस्चर कंट्रोल और 100 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है।

Noise ColorFit Pro 4 Alpha

Noise ColorFit Pro 4 Alpha ₹2,999 में उपलब्ध है और यह 1.78-इंच AMOLED राउंड डिस्प्ले, कार्यात्मक क्राउन और SPO2 मॉनिटरिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग सहित स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं से सुसज्जित है यह घड़ी नियमित उपयोग के लिए सात दिनों तक का बैटरी सपोर्ट प्रदान करती है।

हमें उम्मीद है कि आपको AMOLED Display Smartwatch पोस्ट पसंद आएगी आपको बता दें कि स्मार्टवॉच की कीमत लगातार बढ़ रही है, इसलिए एक बार Amazon या Flipkart पर Price चेक कर लें।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button