शशांक सिंह: ‘गलत’ खिलाड़ी से ‘मैच विजेता’ तक का सफर

शशांक सिंह: आईपीएल 2024 के 17वें मैच में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा. इस जीत के हीरो 32 साल के शशांक सिंह रहे, जिन्होंने 29 गेंदों में 61 रनों की नाबाद पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाई.

शशांक-सिंह-गलत-खिलाड़ी-से-मैच-विजेता-तक-का-सफर

वह गलती से टीम में शामिल हो गए, उन्होंने शानदार प्रदर्शन से इसका जवाब दिया.’

शशांक सिंह को नीलामी में गलती से पंजाब किंग्स ने खरीद लिया. 19 साल के शशांक को खरीदने के इरादे से टीम मैनेजमेंट ने गलती से 32 साल के शशांक को टीम में शामिल कर लिया. इस पर विवाद भी हुआ लेकिन शशांक ने अपनी तूफानी पारी से टीम मैनेजमेंट को करारा जवाब दिया.

शशांक सिंह अंगद की तरह क्रीज पर टिके रहे

गुजरात के खिलाफ मैच में पंजाब के कप्तान शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो जल्दी आउट हो गए. ऐसे में शशांक अंगद की तरह बॉक्स में टिके रहे और टीम को जीत दिलाई. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए.

वह पंजाब के अलावा इन टीमों का भी हिस्सा रह चुके हैं

शशांक एक अनुभवी खिलाड़ी हैं| 32 साल के शशांक 2022 में आईपीएल डेब्यू करने से पहले राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का भी हिस्सा थे। उन्होंने 14 आईपीएल मैचों में 160 रन, 30 लिस्ट ए मैचों में 986 रन और 59 टी20 मैचों में 815 रन बनाए।

Trending News: RCB का इस बार IPL जीतना असंभव है…पूर्व कप्तान ने चौंकाने वाली वजह बताई

शशांक सिंह की पारी ने पंजाब को जीत दिलाई

शशांक सिंह की दमदार पारी ने पंजाब किंग्स को जीत दिलाई और टीम को अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया। इस जीत से पंजाब का आत्मविश्वास बढ़ेगा और आने वाले मैचों में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.

Leave a Comment

WhatsApp Group Button