Mouni Roy Photos: ऑरेंज कलर के ट्यूब ड्रेस में नजर आईं मौनी रॉय

Mouni Roy Photos
Mouni Roy Photos: मौनी रॉय हाल ही में अपने ग्लैमरस लुक से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं और Disha Patani ने इसके लिए उन्हें जमकर तारीफ भी लगाई। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने न केवल टेलीविजन की दुनिया में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी शानदार सुंदरता और अभिनय कौशल से अपना नाम बनाया है।
Mouni Roy Pics
Source: Mouni Roy Instagram
हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी थी और अब उनका एक और शानदार फोटोशूट सामने आया है। इन नई तस्वीरों में मौनी काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।
Mouni Roy Instagram
Source: Mouni Roy Instagram
एक्ट्रेस Mouni Roy अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैन्स के बीच चर्चा में रहती हैं। फैंस Mouni Roy के ग्लैमरस लुक को काफी पसंद करते हैं। वह जो भी ड्रेस पहनती हैं उसमें बेहद खूबसूरत लगती हैं।
Mouni Roy Instagram
Source: Mouni Roy Instagram
हाल ही में, मौनी ने ऑरेंज कलर के ट्यूब गाउन में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं, और उनके अनोखे अंदाज ने उनके फॉलोअर्स के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी।
स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड में मौनी इस आउटफिट में नजर आई थीं। इस इवेंट में जाह्नवी कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रश्मिका मंदाना, अनुष्का शर्मा, कृति सेनन, वरुण धवन समेत लगभग पूरे बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। शोबिज की दुनिया की हस्तियां इस इवेंट में अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।
बीते दिनों मौनी इंटरनेशनल टूर पर थीं जहां से उनकी बिकिनी फोटोज सामने आईं थीं। उनकी ये फोटोज काफी चर्चा में रही थीं।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button