Myra Rampal: पहली बार रैंप पर दिखी मायरा रामपाल, तो प्रीति जिंटा बोली ये बात

Arjun Rampal Daughter Myra Rampal: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने पहली बार रैंप वॉक किया। रनवे पर डेब्यू की खबर खुद अर्जन रामपाल ने शेयर की है।

Myra Rampal | मायरा रामपाल
Source: Myra Rampal Instagram

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अब फिल्मी दुनिया से दूरी बना रहे हैं। अभिनेता अब अपने निजी जीवन में अधिक व्यस्त हैं। पिछले कुछ सालों में अर्जुन रामपाल के काम की कम और उनकी निजी जिंदगी की ज्यादा चर्चा हुई है। इस बीच अर्जुन रामपाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने अपनी बेटी के लिए एक पोस्ट शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। दरअसल अर्जुन रामपाल और उनकी पूर्व पत्नी और पूर्व सुपरमॉडल मेहर जेसिया की बेटी मायरा रामपाल ने रैंप पर डेब्यू किया है।

मायरा रामपाल ने पहली बार रैंप वॉक किया

मायरा रामपाल ने मुंबई में डायर के 2023 प्री-फॉल फैशन शो में अपना रनवे डेब्यू किया। बेटी के इस डेब्यू पर अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने मायरा की एक फोटो शेयर की है, जिसमें अभिनेता की लाडली बेटी रनवे पर वॉक करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने मायरा की तारीफ भी की है। इस रैंप वॉक के लिए मायरा ने पिक कलर का आउटफिट चुना।

अर्जुन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज मेरी खूबसूरत छोटी राजकुमारी ने पहली बार रनवे पर वॉक किया। वह भी क्रिश्चियन डायर के लिए। यह अच्छी बात है कि उनकी बेटी ने अपने दम पर यह किया है। ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक। अर्जुम रामपाल के मुताबिक उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है। उन्होंने अपनी बेटी के लिए प्यार, सफलता और खुशी की दुआ की। अभिनेता ने अपनी बेटी को स्टार कहा।

प्रीति जिंटा बोली ये बात

अर्जुन रामपाल की इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. प्रीति जिंटा ने कमेंट, “Wow ! Congrats @myra_rampal you have grown up so fast & so beautiful ❤️❤️ God bless.” अभिषेक कपूर ने टिप्पणी की, “Fantastic.. well done @myra_rampal .. onwards and upwards babygirl❤️👍.” राहुल देव ने कहा, “Weldon!!”

Leave a Comment

WhatsApp Group Button