NHM AP Recruitment 2022 – Notification for 1681 Posts @nhm.gov.in

यह अद्भुत अवसर उन छात्रों के लिए खुला है जिन्होंने NHM AP के साथ रोजगार के लिए योग्यता पूरी की है। इस पेज पर, आपको भारत में हाल ही में पोस्ट किए गए सभी सरकारी पदों की सूची मिलेगी। यदि आप NHM AP भर्ती सरकार के लिए काम करने के इच्छुक छात्र हैं, तो अपनी योग्यता के लिए प्रासंगिक सरकारी रोजगार खोजने के लिए इस पृष्ठ का उपयोग करें।


NHM AP Recruitment 2022

यदि आप योग्य हैं, NHM AP Recruitment 2022 सरकार के लिए काम करने के इच्छुक हैं, और योग्यताओं को पूरा करते हैं, तो आप तुरंत ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट एनएचएम एपी भर्ती 2022 के लिए उन सभी छात्रों से ऑनलाइन आवेदन स्वीकार करेगी जिन्होंने समय सीमा पर या उससे पहले सफलतापूर्वक दसवीं कक्षा पूरी की है।


NHM AP Recruitment 2022


मध्य स्तर के स्वास्थ्य प्रदाता के रूप में काम पर रखने के अवसर के लिए, छात्रों से एनएचएम एपी भर्ती 2022 के माध्यम से आवेदन करने का आग्रह किया जाता है। अनुबंध की शर्तों के तहत प्रदान की गई समय अवधि के लिए, छात्रों को काम करने के लिए बाध्य किया जाएगा।  आवेदन के लिए कुल 1681 रिक्तियां उपलब्ध हैं।  आंध्र प्रदेश एनएचएम में उपलब्ध पदों के लिए, उम्मीदवारों का मूल्यांकन एक ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा।


अधिसूचना में पूर्वापेक्षाओं के साथ-साथ छात्र की आयु सीमा भी सूचीबद्ध है।  जिन लोगों को रोजगार की पेशकश की जाती है और उन्हें स्वीकार किया जाता है, वे प्रशिक्षण के पहले कार्यकाल को पूरा करने के बाद अपनी योग्यता के अनुरूप वेतन प्राप्त करने के लिए योग्य होंगे।  विद्यार्थियों का चयन मेरिट के आधार पर होगा।  इसलिए प्रवेश मानदंड के रूप में कार्य करने वाली परीक्षा को विद्यार्थियों द्वारा सफलतापूर्वक उत्तीर्ण किया जाना चाहिए।


NHM AP Notification for 1681 Posts 2022


भूमिका में रुचि रखने वाले छात्रों को एनएचएम एपी भर्ती 2022 के लिए जल्द से जल्द एक ऑनलाइन आवेदन जमा करना चाहिए। अधिसूचना में गहन जानकारी प्रदान की गई है।  दावा निर्दिष्ट करता है कि प्रवेश परीक्षा में वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न शामिल किए जाएंगे।


 छात्र प्रवेश टिकट जल्द ही पाने के लिए उपलब्ध होंगे।  नोटिस में उन दस्तावेजों की व्यापक जानकारी शामिल है जो छात्रों को परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद जमा करनी चाहिए।  शेष विवरण, जैसे रोल नंबर, परीक्षा केंद्र का स्थान और पालन किए जाने वाले निर्देश छात्रों को दिए जाएंगे।


इसके बाद छात्रों को कंपनी के साथ अपनी नौकरी को सत्यापित करने के लिए विशेष कागजी कार्रवाई दिखाने के लिए कहा जाना चाहिए।  पहले चरण के बाद, हर कोई जो भागीदारी की आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है, उसे बाहर कर दिया जाएगा।  यदि कोई छात्र नर्सिंग डिग्री में विज्ञान स्नातक नहीं रखता है, तो उन्हें पदों के लिए विचार नहीं किया जाएगा।


NHM AP Recruitment Last date 2022


बयान में स्पष्ट किया गया है कि आवेदन की अंतिम तिथि 22 अगस्त है। कोई भी इच्छुक व्यक्ति एनएचएम एपी भर्ती 2022 के लिए सीएफ़एफ़डब्ल्यू की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन जमा कर सकता है।  घोषणा में उल्लिखित दो वेबसाइटें आवेदन पोस्ट करेंगी।


संभावित छात्र मुख्य वेबसाइट पर भी समय सीमा की जांच कर सकते हैं।  व्यक्ति को अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखना चाहिए क्योंकि वे संभावित संक्रामक परिवेश में काम कर रहे होंगे।  कोई भी छात्र जो कम से कम 18 वर्ष का हो आवेदन कर सकता है।


जो छात्र पहले अपना नर्सिंग पेशा शुरू करने में रुचि रखते हैं, उन्हें इस अवसर से बहुत लाभ होगा।  निर्माण आंध्र प्रदेश के शहर गुंटूर में किया जा रहा है।  सामान्य वर्ग के अंतर्गत आने वाले छात्रों को शुल्क में बताए अनुसार 500 रुपये का शुल्क देना होगा।


जो छात्र अलग-अलग श्रेणियों में आते हैं, वे आवेदन के लिए 300 रुपये का भुगतान कर सकते हैं।  इन समूहों में एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और बीसीएस शामिल हैं।  ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा को पास करने के बाद, उम्मीदवारों को अगले चरण के लिए उपस्थित होना होगा।


How To Apply for Recruitment Online?


  • एनएचएम एपी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करें।
  • “सूचनाएं” शीर्षक के अंतर्गत, “भर्ती” लेबल वाला लिंक देखें ।
  • लिंक पर क्लिक करके, एनएचएम एपी भर्ती 2022 आवेदन का चयन करें।
  • संकेत मिलने पर, दिखाई देने वाले लिंक पर क्लिक करें और ऑनलाइन फॉर्म चुनें।
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • प्रत्येक विवरण को सत्यापित और सत्यापित करें।
  • अपना आवेदन भेजें, और अपने रिकॉर्ड के लिए एक प्रति प्रिंट करना सुनिश्चित करें।

Official Website CLICK HERE 
Ulka news Homepage CLICK HERE 

Leave a Comment

WhatsApp Group Button