Nora Fatehi: सर पर ताज, पैरों में सोने के जूते; तस्वीरों में इजिप्ट की महारानी को भी दी मात

Nora Fatehi


Nora Fatehi Bold Photos: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंडस्ट्री में अपने डांस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। नोरा जब भी अपनी पतली कमर दिखाते हुए स्टेज पर आती हैं, तो सभी का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Latest Pics) ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस  इजिप्ट की महारानी से कम नहीं लग रही हैं।

Nora Fatehi

हाल ही में सामने आई एक तस्वीर में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सिर पर ताज सजाए, अतरंगी ड्रेस पहने और पैरों में गोल्डन बूट पहने नजर आ रही हैं। नोरा फतेही का यह यह अंदाज बेहद ही अनोखा नजर आ रहा है।

Nora Fatehi

लेटेस्ट फोटोज में Nora Fatehi के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्लॉसी शेड के साथ न्यूड लिप कलर कैरी किया हुआ है. नोरा ने सिर पर क्राउन पहन रखा है और बालों को खुला छोड़ रखा है।

Nora Fatehi

Nora Fatehi का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की क्वीन लुक फोटो देखकर हर नेटिजन घायल हो रहा है।


नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की थैंक गॉड में दिखाई दी थीं| इसके साथ ही नोरा झलक दिखला जा 10 में बतौर जज भी नजर आई थीं।


बता दें कि नोरा फतेही ने Bigg Boss सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. नोरा ने भले ही यहां शो नहीं जीता हो लेकिन उन्होंने अपने लाखों फैन जरूर बना लिए हैं। आज नोरा ने इन्हीं फैन्स के दम पर इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है।

ऐसी ही  Entertainment से जुडी और भी खबरों के लिए Ulka News Entertainment पर जाये| 

Leave a Comment

WhatsApp Group Button