Palak Tiwari Video: पलक तिवारी ने कैमरे को देखते ही मटकाई कमर, वीडियो में दिखाई अपनी कातिल अदाएं

Entertainment News In Hindi: पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर सिर्फ पलक ही नहीं बल्कि उनके फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं, फिल्म के रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Palak Tiwari Photos

Palak Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी उन चाइल्ड स्टार्स में से एक हैं, जो अपनी बोल्डनेस/खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। पलक की अदाकारी से ज्यादा उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो में फैंस पलक के अंदाज पर फिदा नजर आ रहे हैं।

कैमरे के सामने कमर मटकते दिखी Palak Tiwari 

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पलक लहंगा चोली पहने दिखे दे रही हैं। उन्होंने गोल्ड कलर का डीप नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया हुआ है। पलक ने सफेद रंग का खूबसूरत कढ़ाई वाला लहंगा पहना हुआ है। पलक ने अपने पास कोई स्कार्फ नहीं रखा था। इस बीच पलक के बाल नीचे हैं और उनका लाइट मेकअप अभिनेत्री के लुक को और भी हॉट बना रहा है। पलक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पलक तिवारी जल्द नजर आएंगी सलमान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” में

पलक तिवारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की इस फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं.  ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज हो सकती है।

एंटरटेनमेंट और सेलेब्रिटी से जुडी हर एक खबर के लिए जुड़े रहे Ulka News Entertainment पर | Bollywood Latest News से लेकर Latest Celebrity Photos / Video देखे, विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट उल्का न्यूज़ हिंदी पर|

Leave a Comment

WhatsApp Group Button