Pathaan World Wide Collection: फिल्म ‘पठान’ ने मचाई धूम, 6 दिन में 600 करोड़ के आकड़े को किया पार

Pathaan World Wide Collection day 6: बॉलीवुड किंग साहरुक खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है, जिससे फिल्म का World Wide Collection छठे दिन 600 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है.


Pathaan World Wide Collection

फिल्म पठान रिलीज होते ही इतनी सफल हो गई कि फिल्म हर दिन तूफानी कमाई कर रही है. वहीं फिल्म ‘पठान’ का कलेक्शन दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है और फिल्म की छह दिनों में की गई ताबड़तोड़ कमाई को देखकर हर कोई हैरान है. इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है कि पठान फिल्म बहुत जल्द 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है.

भारत में पठान का जलवा

लगातार बड़ी कमाई करने वाली पठान मूवी केवल भारत में हि नहि बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है। पठान ने अपने आपको इस तरह पेश किया कि उन्होंने हर जगह अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए।

इसके साथ ही पठान ने बीते दिन यानी सोमवार को भी 25 करोड़ रुपये की डील की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 303.75 करोड़ रुपये पहुंच गया। 

विदेश में भी पठान का जलवा

आपको बता दें कि अब तक पठान फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ छह दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और तब से लगातार कमाई कर रही है।

फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही पठान कई दमदार फिल्मों को मात देकर दमदार कलेक्शन करने की ठानी है।

किंग खान: चार साल बाद बड़े पर्दे पर की वापसी

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने चार साल बाद पठान के साथ मुख्य भूमिका में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है और उन्हें आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था.

इन चार सालों में उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रॉकेटरी’ जैसी फिल्मों में कैमियो किया और पठान के साथ मुख्य भूमिका में लौट आए।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button