Rashmika Mandanna Bold Look Video: कपड़ा बड़ा लेकिन ड्रेस थी छोटी, बोल्ड लुक ने उड़ा दिए लोगों के होश!

National Crush of India, यानी एक्ट्रेस Rashmika Mandanna एक बड़े अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर नजर आईं और एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने उड़ा दिए लोगों के होश! क्या आपने देखा रश्मिका का ये बोल्ड लुक?
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna एक बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जो साउथ में काम करती थीं लेकिन अब वह हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम हैं। रश्मिका अपने काम के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं और उनके फैंस उनकी नई फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Rashmika Mandanna Boldest Video: रश्मिका का कपड़ा बड़ा था लेकिन ड्रेस छोटी!


Rashmika Mandanna को Zee Cine Awards 2023 के लिए स्पॉट किया गया था जहाँ अभिनेत्री को ब्लैक रंग के गाउन में देखा गया था। रश्मिका के गाउन में लंबी ट्रेन थी लेकिन उनकी मुख्य ड्रेस बहुत छोटी थी। 
रश्मिका के गाउन में एक तरफ पफ्ड स्लीव थी और उनके लुक ने सभी का ध्यान खींचा। इस बोल्ड लुक में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और रेड कार्पेट पर उनके मूव्स ने जीत लिया फैंस का दिल! 
रश्मिका के गाउन का मुख्य हिस्सा काफी हद तक ट्रांसपेरेंट था, मतलब यह पारदर्शी था, जो उनके लुक की बोल्डनेस को बढ़ा रहा था! वैसे तो रश्मिका का गाउन ऑफ शोल्डर था लेकिन सिर्फ एक साइड स्लीव थी जिसे एक्ट्रेस ने अलग से पहनी थी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button