Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन ग्राहकों को आया खूब पसंद, जानिए फीचर्स

रियलमी का एक और शानदार स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा रहा है Realme Narzo 50A Prime Smartphone अपनी कीमत के अलावा लुक और फीचर्स के लिए बाजार में तहलका मचा रहा है और हम आपको यहां इसके फर्स्ट लुक और पूरे फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, हालांकि आपको रियल मी का हर फोन पसंद आया होगा, लेकिन इसमें आपको स्मार्टफोन की कुछ खास चीजें देखने को मिल सकती हैं।
Realme Narzo 50A Prime
तो यहां आपको Realme Narzo 50A Prime धांसू स्मार्टफोन के पूरे फीचर्स की जानकारी दी जाएगी, इसलिए मोबाइल फ़ोन खरीदने से पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में जरूर जान लेना चाहिए, ताकि आपको इसके सही और गलत के बारे में पता चल सके और आप अच्छे फ़ोन की खरीदारी कर सकें। 

Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं मोबाइल फीचर में डिस्प्ले साइज की, इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी, जो 16 मिलियन कलर के साथ आता है , जिस के साथ ही डिस्प्ले में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। 

इस डिस्प्ले में आपको गोरिल्ला ग्लास 5 कॉलिंग का प्रोडक्शन देखने को मिलेगा, अगर हम मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको इस मोबाइल का Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और MediaTek Helio G88 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

अगर बात करें मोबाइल के रैम और इंटरनल स्टोरेज की तो इसमें आपको 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प मिलेंगे।

Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन बैटरी बैकअप

मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 6000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, इसके अलावा आपको USB टाइप C चार्जिंग सॉकेट भी मिलेगा।

Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

वही मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसके अंदर आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा 50MP + 13MP + 2MP सेंसर सेटअप मिलेगा, अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो यह सिंगल 8MP मेगापिक्सल का दिखाई देगा।

Realme Narzo 50A  प्राइम स्मार्टफोन की कीमत

मोबाइल की कीमत की बात करें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजार में इस मोबाइल की कीमत 4GB/64GB की 11,499 और  4GB /128GB की 11,665 के आसपास हो सकती है, आपको बता दे असल कीमत तो Amazon,फ्लिपकार्ट पर जाने के बाद ही पता चलेगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button