Shraddha Kapoor Photos: पिंक ड्रेस में की क्यूटनेस की सारी हदें पार, फोटोज़ से नहीं हटा पाएंगे निगाहे

Shraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर अपने क्यूटनेस लुक से फैंस को चौंका दिया है| एक्ट्रेस के पिंक ड्रेस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं श्रद्धा कपूर के इस पिंक ड्रेस लुक और स्टाइलिश अंदाज को देख कर आप भी एक्ट्रेस के लुक पर दिल हार जाएंगे।

Shraddha Kapoor

आज फिर बॉलीवुड की हॉट और क्यूट अभिनेत्रि Shraddha Kapoor ने पिंक ड्रेस में की क्यूटनेस की सारी हदें पार। श्रद्धा कपूर का लुक फैंस के दिलों पर राज करता है, फैन्स एक्ट्रेस के लुक को पसंद करते हैं और फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ भी करते हैं, फैंस को एक्ट्रेस का क्यूट लुक काफी पसंद आता है और फैंस लुक पर मजकर प्यार लुटाते है। 



Shraddha Kapoor का फैशन सेंस कमाल का है और उनका लुक फैंस के दिलों पर राज करता है। आप भी श्रद्धा कपूर के लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे और किलर लुक आपको काफी पसंद आएगा |  एक्ट्रेस का पिंक ड्रेस लुक और अदांज एक बार फिर तारीफ लूट रहा है।


Shraddha Kapoor ने हाल ही में पिंक कलर की ड्रेस में इंस्टाग्राम पर स्टनिंग लुक शेयर किया है, एक्ट्रेस के लुक के फैन्स दीवाने हो रहे हैं और पिंक कलर के ब्लेजर लुक की तारीफ हो रही है।

फैंस को एक्ट्रेस के खुले बाल और लुक काफी पसंद आया है और लड़किया भी इस लुक को ट्राई कर सकती है | इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने कई पोज शेयर किए हैं।


आपको बता दें कि इंटरनेट पर Shraddha Kapoor का पिंक ड्रेस लुक काफी वायरल हो गया है, फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं, आप भी श्रद्धा कपूर के लुक को देखकर अपना दिल हार बैठेंगे और उनके क्यूट लुक के प्यार में पड़ जाएंगे।

बता दें कि श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं, एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘तू जूठी में मक्कार’ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Leave a Comment

WhatsApp Group Button