GT vs CSK Highlights: गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया, शुभमन गिल ने जड़ा अर्ध सतक

GT vs CSK Highlights: शुभमन गिल के 63 (36) रन के शानदार अर्धशतक की बदौलत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया।
GT vs CSK Highlights

GT vs CSK Highlights: गुजरात टाइटंस ने CSK को 5 विकेट से हराया

IPL First Match 2023(CSK vs GT): शुभमन गिल के शानदार अर्धशतक की बदौलत मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बता दें कि इस मैच में गुजरात ने इंपैक्ट खिलाड़ी के तौर पर चोटिल केन विलियमसन की जगह साईं सुदर्शन को उतारा। वहीं, अंबाती रायडू की जगह चेन्नई ने खिलाड़ी तुषार देशपांडे को मैदान में उतारा।
पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 178 रन बनाए। टीम के लिए सलामी ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 50 गेंदों में 4 चौकों और 9 छक्कों की मदद से 92 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि वह शतक से चूक गए। उनके अलावा मोईन अली ने 17 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 23 रन बनाए। जबकि शिवम दुबे ने 19(18) और कप्तान एमएस धोनी ने 14(7) रन बनाए, वह नॉट आउट रहे।
गुजरात के लिए मोहम्मद शमी, राशिद खान और अल्जारी जोसेफ ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट लिए। जबकि जोशुआ लिटल ने एक विकेट लिया।

GT vs CSK Highlights: मेन ऑफ़ दी  मैच बने  शुभमन गिल 

लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने 19.2 ओवर में 182 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 36 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 63 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा विजय शंकर ने 21 गेंदों में 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए।
चेन्नई की ओर से डेब्यूटेंट राजवर्धन हैंगरगेकर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। उनके अलावा तुषार देशपांडे और जडेजा ने एक-एक विकेट लिया।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button