MS Dhoni IPL 2024, SRH vs CSK: धोनी के दीदार के लिए उप्पल स्टेडियम में उग्र प्रदर्शन

MS Dhoni: 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल 2024 मैच में महेंद्र सिंह धोनी के दीदार के लिए दर्शकों की उग्रता देखने को मिली। धोनी के फैंस स्टेडियम में घुसने के लिए बैरिकेड तोड़ने लगे, जिसके बाद पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ा।

MS Dhoni IPL 2024
MS Dhoni

हैदराबाद में MS Dhoni के दीदार के लिए बेताब दर्शकों ने तोड़े स्टेडियम के बैरिकेड!

इस आईपीएल सीजन में धोनी की दीवानगी फैन्स के बीच चरम पर है। 42 वर्षीय धोनी जहां भी जा रहे हैं, उनके प्रशंसक उनका भव्य स्वागत कर रहे हैं। 5 अप्रैल को हैदराबाद में हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही धोनी के लिए फैंस का उत्साह देखने लायक था।

दरअसल, आईपीएल के वैध टिकट होने के बावजूद कुछ प्रशंसकों को प्रवेश नहीं मिलने से उप्पल स्टेडियम के बाहर तनाव बढ़ गया। निराश प्रशंसकों ने गेट नंबर 4 के पास बैरिकेड तोड़कर स्टेडियम में घुसने की कोशिश की।

TRENDING: शशांक सिंह: ‘गलत’ खिलाड़ी से ‘मैच विजेता’ तक का सफर

POLICE और FANS के बीच झड़प

इसके बाद पुलिस और प्रशंसकों के बीच मामूली झड़प हुई। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें यह घटना दिखाई दे रही है।

MS Dhoni की धीमी पारी, फिर भी शानदार स्वागत

इस मैच में धोनी एक बार फिर अंत में उतरे और महज 1 रन बनाया, लेकिन जब उनकी एंट्री स्टेडियम में हुई तो दर्शकों का उत्साह देखने लायक था। धोनी के नाम का जयकारा पूरे स्टेडियम में गूंज रहा था।

MS Dhoni की लोकप्रियता का प्रमाण

यह घटना धोनी की लोकप्रियता का प्रमाण है। 42 साल की उम्र में भी धोनी दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। उनके फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं और उनके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं।

Leave a Comment

WhatsApp Group Button